Saturday 25 November 2017

एमजीसी - विदेशी मुद्रा - mirixa


MgForex (Rosenthal Collins Group) समीक्षा मैं देखता हूं कि इन समीक्षाओं में से कई कई बार पुराने होते हैं और इस कंपनी के चल रहे अद्यतन को देना चाहते हैं। एमजीफ़िनैशिअल एमजीएफएक्सएक्स ने लगभग 200 डेमो खातों का परीक्षण करने और शायद उनमें से बहुत से परेशान LOL, मुझे MGforex प्लेटफार्म को सबसे अच्छा मल्टी प्लेटफ़ॉर्म संगत वेब आधारित जावा ट्रेडिंग स्टेशन के रूप में कहीं भी मिला। मेरा मतलब है, सबसे अच्छा कहीं भी उपलब्ध है। और Ive बहुत उनमें से परीक्षण किया है, इसलिए मुझे इस विषय के बारे में पता है। एमएसी और लिनक्स के साथ संगतता के इस विषय की वजह से मेरे विचार में ग्राहक सेवा में पूर्ण सर्वोत्तम के साथ आईबी रेफरल खाते खोलने पर विचार कर रहा हूं। ग्राहक सेवा बहुत बढ़िया है, Ive कम से कम 3 साल के लिए अपने प्लेटफॉर्म का परीक्षण कर रहा हूं, जबकि अन्य व्यापारिक स्टेशनों की तलाश भी कर रही है जो देशी मैक और लिनक्स सिस्टम पर काम कर सकते हैं। यह सबसे स्थिर मंच है, जो मैंने कभी इस्तेमाल किया है, बड़ी कंपनियों पर 3 पिक्स्स फिक्स्ड फैलता है, और जावा वेब आधारित मंच में बहुत अधिक टूल और संकेतक हैं, फिर आप वेब आधारित प्लेटफ़ॉर्म में कभी चित्र या इच्छा कर सकते हैं। अपने कुछ कस्टम संकेतक शामिल कर सकते हैं जिन्हें आप पसंद कर सकते हैं इसमें किसी भी रोबोट जोड़ने की क्षमता नहीं है, लेकिन मैं उन्हें किसी भी तरह उपयोग नहीं कर रहा हूं। मैं अपने सेटिंग को अपने सर्वर पर सहेज सकता हूं जिससे कि मैं अपने जावा स्टेशनों के साथ चलने वाला कोई भी कंप्यूटर मेरे सभी सहेजे गए सेटिंग और चार्ट के साथ खुल जाएगा। उन्होंने सहायता प्रदान की है और उनके सभी लाइव चैट समर्थन पर तुरंत सभी सवालों के जवाब दिए हैं, और वे फोन पर बातचीत या बात करने के लिए हमेशा उपलब्ध हैं। Ive के जवाब के लिए इंतजार कभी नहीं किया था और वे हमेशा इतने लंबे समय के लिए एक डेमो व्यापार के बावजूद मैं हमेशा रिकॉर्ड गति से पूछते हैं कि हर सवाल का जवाब। यह एक क्लास मॉडल फॉरेक्स कंपनी है जो मेरी राय में अन्य सभी कंपनियों द्वारा पीछा किया जाना चाहिए मेरा मतलब है यह सच्चाई, मेरा पूर्ण पसंदीदा, और अगर कोई मैक या लिनक्स ओएस का उपयोग करता है तो यह केवल एक ही है जो आप कभी चाहेंगे। एमटी 4 और एम्यूलेटर और वर्चुअल बॉक्स को भूल जाओ। MGfinancial सिर्फ किसी भी संगतता समस्याओं के बिना सभी मैक और लिनक्स ओएस पर काम करता है। मेरा मतलब है, कोई संगतता समस्या नहीं है। उन्होंने यह सब सोचा है कि यह किसी भी प्लगइन के साथ काम करता है, जिस पर आप इसे फेंक सकते हैं, और मैक और लिनक्स के सभी पुराने संस्करण भी हैं। यही वजह है कि मैंने एक आईबी बनने का प्रयास किया और शायद जल्द ही अपने खुद के व्यापारिक संकेतों को मुफ़्त में दे दिया। मैं इस विषय पर फ़ोरम को अपडेट करना चाहता था किसी भी तरह, सभी के लिए सिर्फ FYI खुश व्यापार। मिरिक्सा मुख्य कार्यकारी अधिकारी फ्रैंक हार्वे, आरपीएच, एमबीए के रूप में फ्रैंक हार्वे का स्वागत करता है Mirixa Reston, Viriginia (PRWEB) जुलाई 05, 2016 में नेतृत्व मानता है मिरीकसा निगम, दवा चिकित्सा प्रबंधन (एमटीएम) की अग्रणी प्रदाता, स्वास्थ्य योजनाओं और पीबीएम के लिए सेवाएं, यह घोषणा करने की कृपा है कि उसके निदेशक मंडल ने फ्रैंक हार्वे, आरपीएच, एमबीए को कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में नियुक्त किया है। श्री हार्वे कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के सदस्य के रूप में भी काम करेंगे। श्री हार्वे की स्वास्थ्य सेवा उद्योग में व्यापक पृष्ठभूमि है। मिरीक्सिया में शामिल होने से पहले, श्री हार्वे ने लिबर्टी मेडिकल के अध्यक्ष और सीईओ के रूप में कार्य किया, देश की सबसे बड़ी मधुमेह परीक्षण की आपूर्ति प्रदाता के रूप में वह शुरू में मुख्य विपणन अधिकारी के रूप में काम पर रखा गया था और बाद में उन्हें राष्ट्रपति और बाद में अध्यक्ष और सीईओ को पदोन्नत किया गया। पहले, श्री हार्वे सभी एजेंसी, एनालिटिक्स, डाटाबेस और डिजिटल हार्ट-हंक्स कंपनियों की जिम्मेदारी के साथ कॉर्पोरेट ऑफिसर को पदोन्नत करने से पहले कई हार्ट-हेंक्स सहायक कंपनियों के अध्यक्ष और सीईओ थे। अपने करिअर के प्रारंभ में, श्री हार्वे को रॉश फार्मास्युटिकल, पीसीएस हेल्थ सिस्टम्स, एली लिली और रेवको ड्रग स्टोर के साथ कई प्रबंधन पदों पर कार्यरत थे। श्री हार्वे ने स्वास्थ्य देखभाल समुदाय को बड़े पैमाने पर सेवा प्रदान की है, वे डायबिटीज से ग्रस्त मरीजों के लिए स्वास्थ्य देखभाल की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए गुणवत्ता वाले डायबिटीज केयर कोअलिशन के अध्यक्ष थे, जो डीसी आधारित लॉबिंग संगठन है। उन्होंने सेंट मैरी स्वास्थ्य प्रणाली के लिए न्यूटाउन, पेंसिल्वेनिया में वर्जीनिया कॉमनवेल्थ विश्वविद्यालय, मेडिकल कॉलेज ऑफ वर्जीनिया स्कूल ऑफ फार्मेसी, और दक्षिण फ्लोरिडा अमेरिकन डायबिटीज एसोसिएशन के बोर्ड के सलाहकार बोर्ड के लिए बोर्ड पर भी काम किया है। मिरिक्सा बोर्ड फार्मेसी में इस रोमांचक समय के दौरान फ्रैंक को मिरिक्स की अगुवाई करने की कृपा है क्योंकि फार्मेसी-आधारित सेवाओं को उपलब्ध कराने के अवसरों का विकास जारी है। हेल्थकेयर उद्योग में फ्रैंक्स की पृष्ठभूमि, साथ ही साथ विभिन्न प्रकार के उद्यमों का अनुभव उनके पास संपत्ति है जो मिरिशिया को फार्मेसी की ताला खोलने की कंपनी के दर्शन को साकार करने में मदद करेगा, बी। डगलस होे, आरपीएच, एमबीए, मुख्य कार्यकारी अधिकारी राष्ट्रीय समुदाय फार्मासिस्ट एसोसिएशन फार्मासिस्ट्स के माध्यम से स्वास्थ्य देखभाल सेवाएं देने के विकास में इस रोमांचक बिंदु पर मुझे मिरिक्सा में शामिल होने की कृपा है, श्री हार्वे ने कहा देखभाल और भुगतान के नए मॉडल फार्मासिस्ट के लिए अपने मरीजों के साथ सगाई बढ़ाने के लिए अद्वितीय अवसर पैदा कर रहे हैं। मूल्य और गुणवत्ता-आधारित भुगतान की दिशा में गति से Mirixas सेवाओं की संभावना बढ़ जाती है और हम अपने स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली को प्रदान कर सकते हैं। Mirixa के बारे में एक एमटीएम अग्रणी, मिरिक्सा कॉर्पोरेशन के रूप में, राष्ट्रीय समुदाय फार्मासिस्ट एसोसिएशन (एनसीपीए) द्वारा इसकी स्थापना के बाद से, अधिक रोगियों को संलग्न करने और मापन योग्य परिणाम देने के लिए फार्मासिस्ट के ज्ञान और कौशल का इस्तेमाल किया जा रहा है। रोगियों के स्वास्थ्य में सुधार के लिए समर्पित, मिरिक्सा स्वास्थ्य देखभाल समुदाय को खुदरा फार्मेसी के माध्यम से रोगी देखभाल सेवाएं प्रदान करने में सक्षम बनाता है। फार्मासिस्ट मरीज़ेड रोगी देखभाल सेवाओं को वितरित करने के लिए MirixaPro वेब-आधारित नैदानिक ​​मंच का उपयोग करते हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया Mirixa पर जाएं मीडिया संपर्क ब्रुक केन 703.865.2044 बकेन (एटी) मिरिक्सिया (डॉट) कॉम मिरिक्सा

No comments:

Post a Comment