Wednesday 6 December 2017

परभौलिक सर एक विदेशी मुद्रा


विवरण पैराबालिक सर सबसे लोकप्रिय बुनियादी व्यापार रणनीतियों में से एक है। यह प्रवृत्ति और बाहर निकलने के स्तर की दिशा निर्धारित करने के लिए अलग-अलग समय के साथ दो परभौलिक सर का उपयोग करता है। धीमी पीएसएआर यह निर्धारित करता है कि कब खरीदना या बेचना चाहिए, और तेज़ी से पीएसएआर निकल स्तर को निर्धारित करता है। चूंकि यह एक बहुत ही आम अनुरोध है, इसलिए कई मानक सुविधाओं को शामिल किया गया है। ईसीएनएनॉन-ईसीएन ब्रोकरों के लिए पूरी तरह से कॉन्फ़िगरेबल पैराबॉलिक सर (स्टेप और मैक्सिमेट) वर्क्स और 2-3-4-5 अंकों वाले एटीआर-बेसल प्रारंभिक स्टॉप-लॉस (डिफ़ॉल्ट एटीआर (30) 2.5) वैकल्पिक एटीआर-आधारित ट्रेलिंग-स्टॉप (अक्षम) मनी प्रबंधन (डिफ़ॉल्ट जोखिम 2) वैकल्पिक लाभकारी ट्रेडों का आंशिक समापन, लाभकारी ट्रेडों का वैकल्पिक ब्रेक भी ट्रेडमार्क हमेशा विपरीत संकेतों पर बंद होता है विन्यास व्यापारिक घंटे पैराबोलिक एसएआर ईए मैं वास्तव में परमाणु एसएआर के लिए ईए को कोडित करना चाहूंगा। मैं ऐसा नहीं कर सकता लगता है कि मैं इसे कैसे कल्पना करता हूं। यह या तो बहुत सारे ट्रेडों में प्रवेश करता है, पहले सिग्नल के बाद, या यह बिल्कुल भी नहीं दर्ज होता है, और मैं परवलयिक का पालन करने के लिए स्टॉप लॉट प्राप्त नहीं कर सकता मैंने वेब पर नि: शुल्क ईए बिल्डर का इस्तेमाल किया, और वास्तव में कोडिंग पता नहीं है, इसलिए वाकई इसे ठीक करने के लिए ठीक कर सकता है कि मैं कैसे चाहता हूं। तो शायद किसी को यहां मदद मिल सकती है मूल रूप से। यह वही चीज है जिसकी मुझे जरूरत है। मुझे रोकने के नुकसान की जरूरत है परवलयिक (डायनामिकमिविंग), और टीपी को मैंने जो भी मूल्य चुना है उसके लिए समायोज्य होना चाहिए। इसलिए मूल रूप से स्थिति हमारे आईएसटी टीपी में बंद हो गई थी या अगर टीपी को कभी भी कीमत नहीं मिलती, तो कीमत बंद हो जाती है जब कीमत परवलयिक और परिवर्तन की दिशा में आती है। तो एक खरीद प्रविष्टि होगी, जैसे ही मोमबत्ती शीर्ष बिंदु को हिट करती है, और नीचे के डॉट में परिवर्तन होता है, हम दर्ज करते हैं। स्टॉप को नीचे के नए डॉट पर सेट किया गया है टीपी हम जो भी मूल्यों को शुरुआत में चुनते हैं, पर सेट है (15,20,30 आदि whatev) बेच खरीदें के ठीक विपरीत है। मुख्य बात केवल एक आदेश प्रति संकेत तो उदाहरण। हम एक खरीद दर्ज करते हैं, और उस खरीद संकेत से टी.पी. सक्रिय कर दिया गया है और अब फ्लैट थे। कोई नया व्यापार अब सक्रिय नहीं होगा, जब तक कि एक नया विक्रय के लिए अगले नए साइनलडोट क्रॉसओवर तक नहीं। यह वह जगह है जहां Im को मेरे साथ समस्या है, और कोई अन्य परवलयिक ईएएस ऐसा लगता है जैसे ही मैं बाहर निकलता हूं, वे हमेशा एक नया व्यापार करना चाहते हैं। लेकिन मैं चाहता हूं कि यह एक नए एक में प्रवेश करने से पहले, कीमत फिर से दोबारा पार करे। मैंने ट्रेंडचर्स को एक की कोशिश की, लेकिन यह बिल्कुल नहीं कि मैं कैसे चाहता हूं। यह क्रॉस पर ट्रेड करता है मुझे एक व्यापार चाहिए टीपी के साथ फिर अगले व्यापार की प्रतीक्षा करें क्या कोई भी मदद कर सकता है हे हे पूछने के लिए बहुत अधिक है बस अब अपना ईए लोड किया है और देखा है कि TStop समायोज्य है लेकिन यह नहीं होना चाहिए। क्योंकि यह पीएसएआर के मूल्य पर आधारित होना चाहिए। या कम से कम यह है कि मैं इसे किस आधार पर रखना चाहता हूं मैं भी अलग-अलग पीएसएआर मूल्यों के साथ खेलना चाहता हूं। तो मुझे लगता है कि मैं क्या कह रहा हूं कि केवल उपयोगकर्ता विन्यास सेटिंग्स टीपी और पीएसएआर होना चाहिए। उम्मीद है कि आप इन परिवर्तनों को ईए में लागू कर सकते हैं यदि नहीं, तो ठीक है मैं समझता हूं कि इन चीजों को समय लगता है, इसलिए मैं सिर्फ सब कुछ मुझे सौंपने की अपेक्षा नहीं करना चाहता। कोई समस्या नहीं है, यह संयोग है कि जब मैं अपना धागा देखा था तो मैं psar परीक्षण के साथ खेल रहा हूं। यह मेरे मूल कोड से सिर्फ एक छोटा सा tweak है बीटीडब्ल्यू, पहले पोस्ट ईए इतना सही नहीं है। सप्ताहांत के दौरान, मुझे पता था कि यह आपकी डिस्क्रिप्टन के अनुसार नहीं चल रहा है मैंने इसे सही किया और बाद में यहां भेजूंगा। मैं अभी कार्यालय में हूँ जब मैं घर वापस आऊँगा तो मैं इसे भेजूंगा टीएस और एसएल के संबंध में, यदि आप इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं, तो बस बहुत बड़ी संख्या डाल दीजिए। उदा: 1000 फिर वहां अभी भी समारोह है, लेकिन यह कभी भी ट्रिगर नहीं करेगा।

No comments:

Post a Comment