Sunday 3 December 2017

फॉरेक्स फ़ैक्ट्री मर्शिगेल ईए मुफ्त


Candle Martingale EA अगस्त 2014 में शामिल हुए स्थिति: कार्य करना 1,596 पोस्ट चेतावनी (2016-10-12): ईए में एक बग लग रहा है जो इसे ठीक से काम करने से रोक सकता है। यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि जब तक आगे की सूचना नहीं मिलती, तब तक जीवित खातों पर इस ईए का उपयोग न करें। यह व्यापार प्रणाली पहले व्यापार के लिए विभिन्न व्यापार तर्कों के एक सेट पर आधारित है। यदि बाजार हमारे पसंदीदा दिशा के खिलाफ जाता है, तो हर एन पिप्स हम मार्टिंगेल रणनीति के अनुसार अन्य स्थिति को खोलते हैं यदि ईए की इनपुट सेटिंग्स में निर्धारित शुद्ध लाभ तक पहुंच जाता है, तो सभी खुले स्थान बंद हो जाएंगे। प्रवेश तर्क व्यापार बोलिन्जर बैंड है, जहां एक स्थिति खोला जाएगा जब मोमबत्ती ऊपर बंद कर दिया जाएगा बीबी बैंड। घातीय टोकरी बंद: यदि उपयोगकर्ता इनपुट पैरामीटर को "हाँ" से quotonational बास्केट बंद करें सेट करते हैं, तो ईए खुले स्थान की संख्या के घातीय कार्यों के रूप में कम लक्ष्य लाभ पर सभी खुली स्थिति बंद कर देता है। उदाहरण के लिए, यदि 7 खुली पोजीशन हैं, और लाभ मुनाफा 20.0 अमरीकी डालर तक तय किया गया है, तो ईए सभी सात पदों को बंद कर देगा, अगर उनका शुद्ध लाभ 20.0 की तुलना में कम लाभ पर पहुंच देता है (3.0 अमरीकी डालर कह देता है)। इस विकल्प के लिए जल्द से जल्द कुछ छोटे लाभ के साथ हारे के एक अनुक्रम से बाहर निकलने के विचार का परीक्षण करने के लिए है (जो कि, खाते को उड़ाने से पहले) नोट 1: मर्टिंगेल आधारित ईएएस बहुत जोखिम भरा है इस ईए को अपने जोखिम पर प्रयोग करें। इसमें कोई गारंटी नहीं है कि ईए लाभदायक होगा या बग-मुक्त होगा। नोट 2: यह ईए किसी भी समय सीमा पर काम करता है --- अपडेट 2016-09-29 --- ईए के संस्करण 2.00 जारी संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) इस ईए साझा करने के लिए धन्यवाद मेरे पास कुछ सवाल हैं: 1. ग्रिड आकार 2 से इसका क्या मतलब है। डिफ़ॉल्ट रूप से, टीपी सेट है 1। इसका मतलब 1 लक्ष्य है या कोई अन्य 3। यदि मार्केट की दिशा में बढ़ोतरी होती है और क्या है मार्टि में अगले ओपन पोजीशन के लिए पीप स्टेप (एन पिप्स) 1. ग्रिड साइज़ से इसका क्या मतलब है? खोलने के लिए अगले ऑर्डर के लिए कितने पिप्स मूल्य चलाना चाहिए। 2. डिफ़ॉल्ट रूप से, टीपी सेट है 1. इसका क्या मतलब है 1 लक्ष्य या अन्य जब सभी खुले ट्रेडों का इक्विटी लाभ 1.00 सभी ट्रेडों बंद हो। 3. यदि मार्केट की दिशा के विपरीत कीमतें बढ़ती हैं तो प्रत्येक नए ऑर्डर के मुकाबले लूट का आकार बढ़ता है। और मार्टि पिप चरण (एनपीआईपी) में अगले खुली स्थिति के लिए पीप चरण (एन पीप) क्या है, यह ग्रिड आकार है, जो ईए में 10 पिप्स पर सेट है मैंने ईए नहीं लिखा था, लेकिन जो परीक्षण मैंने भाग लिया था, वो आपके उत्तर हैं। 6 महीने पहले मैंने इस ईए पर किया टेस्ट में जोड़ी के आधार पर कुछ खाते उड़ा दिए थे। अन्य न्यूनतम डीडी के साथ काफी अच्छी तरह से करते हैं। तो इसकी हिट या याद आती है ऐसा कुछ नहीं जिसे आप लाइव फेंकने पर विचार करें कम से कम जिस तरह से इसके वर्तमान में कॉन्फ़िगर किया गया है। मार्टिंगेल ईए, मैं सोच रहा था कि कोई मुझे अपनी मदद कर सकता है यहाँ। मैंने ईए को यहां संलग्न किया है, लेकिन इसे इसे संशोधित करने की आवश्यकता है: 1. मैं चाहता हूं कि ईए को एक प्रारंभ समय और एक समाप्ति समय मिले, इस प्रकार ईए एक विशिष्ट समय से शुरू होता है और सभी ट्रेडों को एक विशिष्ट समय और सत्य या गलत पर बंद कर देता है इस सुविधा का उपयोग करने के लिए सुविधा 2. टीपी और एसएल के आधार पर यह आदेश ईएमए की दिशा में चला गया है कि आप पहले से ही जगह ले चुके हैं, लेकिन कहें कि अगर टीपी हिट हो, तो ईए बंद हो जाता है और दिन के लिए बंद हो जाता है, अगर आप टाइमफ्रेम फीचर सेट का उपयोग कर रहे हैं सच करने के लिए, तो ईए उस समय कल फिर से शुरू होता है और फिर से फिर से करता है। यदि आप टीपी नहीं मारते हैं और एसएल को मारते हैं, तो एमएम के जरिये आपके पास पहले से ही ऑर्डर है, बहुत सारे आकार डबल्स हैं और व्यापार पहले दिशा में एसएएल और टीपी के आधार पर ईए को बंद कर दिया गया है और यह तब तक चलता है जब तक अधिकतम व्यापार मारा या समाप्ति समय या टी.पी. मारा और फिर ईए बंद हो जाता है और कल फिर से शुरू होता है। TFX. mq4 6 KB 2,275 डाउनलोड 1. मैं ईए को एक प्रारंभ समय और एक समाप्ति समय के लिए करना चाहता हूं, इसलिए ईए एक विशिष्ट समय से शुरू होता है और इस सुविधा का उपयोग करने के लिए किसी विशिष्ट समय में सभी ट्रेडों को बंद कर देता है और सही या गलत सुविधा को बंद कर देता है। 1. आप दो ग्लोबल वैरिएबल इंट स्टार्टहौर 8, एंडहोर 16 को परिभाषित कर सकते हैं और सभी ट्रेडिंग स्टॉप (और आवश्यक होने पर मौजूदा ऑर्डर बंद कर) बना सकते हैं, जब समय समाप्त हो जाएगा। नए आदेश की अनुमति दें, जब समय इन दो बार के बीच हो। अगर (घंटा () gt प्रारंभआप ampamp घंटा () लेफ्टिनेंट एंडहोअर) अनुमति देंस्ट्राडेस्ट्र्यू अन्य अनुमति देंअधिकृतअगर अगर (घंटा () gt समाप्त हो जाए) CloseAll () सभी को बंद करने के लिए बंद करेंसभी दिनचर्या का उपयोग करें। 2. पहले आप प्रति दिन ट्रेडों की संख्या को नियंत्रित कर सकते हैं (हमें 1 रखना)। तीन वैश्विक चर int TodayTrades, डेलीट्रेड 1, लास्टडे-1 को परिभाषित करें ए। जब ​​एक व्यापार की सराहना की जाती है, 1 को टुडे ट्राइड्स टुडे ट्रेड्स - से बदलना होगा। जब कोई टीपी पहुंच जाए, तो वहां कोई और ट्रेड नहीं होगा। बी। जब एक एसएल मारा जाता है (मैं नहीं जानता कि यह कैसे मॉनिटर करना है), आज ट्राडर्स को 1 टुडेट्रेड्स की वृद्धि करनी चाहिए। या ऑर्डर देने के बजाय (लेकिन तार्किक रूप से यह जानने की भी यही समस्या होगी कि क्या ऑर्डर एसएल या टीपी हिट है) टीपी पहुंचने के समय या टुडेट्र्रेड को कम कर सकते हैं सी। (अंतिम दिन ()) डी। प्रत्येक आदेश जांच से पहले: अगर (आज ट्रेड्स जीटी 0) स्थान व्यापार। इस तरह से आप कितने अधिकतम ट्रेडों को नियंत्रित कर सकते हैं यदि आप ऑर्डर देने के दौरान सभी ट्रेडों को घटाते हैं, तो आप प्रति दिन अधिकतम कुल ट्रेडों को नियंत्रित भी कर सकते हैं (विजेताओं और हारे सहित)। यह तर्क मैं सोच सकता हूँ। मुझे आशा है कि आप इसे काम करने में सक्षम हैं शुभ लाभ। चन्द्र इस के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, लेकिन मेरे कोडिंग कौशल बहुत अच्छे नहीं हैं, मैं इसे एक दहेज दे दूँगा, अन्यथा यदि कोई और कोई है जो मुझे इस पर मदद कर सकता है, तो अच्छा होगा, मुझे नहीं लगता कि बहुत कुछ होना आवश्यक है किया, यह की लग रही द्वारा। मैं ईए के साथ ज्यादा काम नहीं करता, हालांकि मैं उन्हें संशोधित कर सकता हूं। मैं ज्यादातर संकेतक पर काम कर रहा हूं। लेकिन, मैं यह सुझाव देने की कोशिश करूंगा कि आप इन समस्याओं को कैसे नियंत्रित कर सकते हैं। 1. आप दो ग्लोबल वैरिएबल इंट स्टार्टहौर 8, एंडहोर 16 को परिभाषित कर सकते हैं और सभी ट्रेडिंग स्टॉप (और आवश्यक होने पर मौजूदा ऑर्डर बंद कर) बना सकते हैं, जब समय समाप्त हो जाएगा। नए आदेश की अनुमति दें, जब समय इन दो बार के बीच हो। अगर (घंटा () gt प्रारंभआप ampamp घंटा () लेफ्टिनेंट एंडहोअर) अनुमति देंस्ट्राडेस्ट्र्यू अन्य अनुमति देंअधिकृतअगर अगर (घंटा () gt समाप्त हो जाए) CloseAll () सभी को बंद करने के लिए बंद करेंसभी दिनचर्या का उपयोग करें। 2. पहले आप प्रति दिन ट्रेडों की संख्या को नियंत्रित कर सकते हैं (हमें 1 रखना)। तीन वैश्विक चर int TodayTrades, डेलीट्रेड 1, लास्टडे-1 को परिभाषित करें ए। जब ​​एक व्यापार की सराहना की जाती है, 1 को टुडे ट्राइड्स टुडे ट्रेड्स - से बदलना होगा। जब कोई टीपी पहुंच जाए, तो वहां कोई और ट्रेड नहीं होगा। बी। जब एक एसएल मारा जाता है (मैं नहीं जानता कि यह कैसे मॉनिटर करना है), आज ट्राडर्स को 1 टुडेट्रेड्स की वृद्धि करनी चाहिए। या ऑर्डर देने के बजाय (लेकिन तार्किक रूप से यह जानने की भी यही समस्या होगी कि क्या ऑर्डर एसएल या टीपी हिट है) टीपी पहुंचने के समय या टुडेट्र्रेड को कम कर सकते हैं सी। (अंतिम दिन ()) डी। प्रत्येक आदेश जांच से पहले: अगर (आज ट्रेड्स जीटी 0) स्थान व्यापार। इस तरह से आप कितने अधिकतम ट्रेडों को नियंत्रित कर सकते हैं यदि आप ऑर्डर देने के दौरान सभी ट्रेडों को घटाते हैं, तो आप प्रति दिन अधिकतम कुल ट्रेडों को नियंत्रित भी कर सकते हैं (विजेताओं और हारे सहित)। यह तर्क मैं सोच सकता हूँ। मुझे आशा है कि आप इसे काम करने में सक्षम हैं शुभ लाभ। धन्यवाद धन्यवाद बर्गरकिंग, मैंने मिश्रित सफलता के साथ जीवित खातों (नैनो - आईबीएफएक्स के साथ) में कई मार्टिंगलेस (भूत, ब्लेसे, पिपमेकर इत्यादि) का इस्तेमाल किया है। जैसा आपने कहा था, पैसा प्रबंधन कुंजी है एक बार फिर धन्यवाद। आप बहुत छोटी स्थिति से शुरू करते हैं - या तो कोई रास्ता नहीं लाल रंग में हर एक्स pips के बाद, आप बहुत अधिक दोगुनी हो और लाभ के साथ औसत से टीपी समायोजित करें। दोहराएँ। मूल्य एक सीधा रेखा में बिना किसी एक रिट्रेस के किए जाने पर और जब यह रिट्रेस होता है, तो जीत के लिए टी.पी. मारता है। सभी मार्टिंगेल सिस्टम की तरह, यह एक मनी मैनेजमेंट सिस्टम है। यही कारण है कि मैंने डेमो को 1 एम खाता ट्रेडिंग 0.1 लॉट पर शुरू किया। फिर भी 5 दिनों के बाद, लाभ पूरी कहानी बताते हैं 5 दिनों में 10 रिटर्न में वापसी बहुत ही अच्छी वापसी है ढोढ़ा देखो: 9 के बीच और 11 के बीच केवल (1.2 से कम) प्रत्येक स्थिति में 4 6 का लाभ और 5 दिनों में 2000 पदों के साथ औसत, जो कि दिखाया गया है 100K के बराबर है लेखाचित्र। कभी-कभी आपको एक सेट में 10K बोनस प्राप्त होता है - लेकिन यह ऐसा नहीं है जो मैं करना चाहता हूं। मैं इसे जीजे, ईजे, यूजे पर चला रहा हूं, मैं जोड़े जोड़ने पर विचार कर रहा हूं, जब येन सीमाओं को पार करता है (इसके विपरीत)। हालांकि, सावधान रहें कि व्यापार की बिक्री से ज्यादा ओवरराइड करने वाले परिणामों को बहुत अधिक जोखिम में न पहुंचा, ऐसा न हो कि एक को दोगुना करने के लिए पर्याप्त धन न हो। मैं जीवित रहने की योजना बना रहा हूँ मैं भरोसेमंद एमटी 4 दलालों की पेशकश कर रहा हूं जो कि 0.001 लॉट आकार, अधिकतम 10 लॉट, और gt5K के अधिकतम खाता आकार। वहां से कोई भी बहुत छोटी स्थिति से शुरू होता है - या तो कोई रास्ता नहीं। लाल रंग में हर एक्स pips के बाद, आप बहुत अधिक दोगुनी हो और लाभ के साथ औसत से टीपी समायोजित करें। दोहराएँ। मूल्य एक सीधा रेखा में बिना किसी एक रिट्रेस के किए जाने पर और जब यह रिट्रेस होता है, तो जीत के लिए टी.पी. मारता है। सभी मार्टिंगेल सिस्टम की तरह, यह एक मनी मैनेजमेंट सिस्टम है। यही कारण है कि मैंने डेमो को 1 एम खाता ट्रेडिंग 0.1 लॉट पर शुरू किया। फिर भी 5 दिनों के बाद, लाभ पूरी कहानी बताते हैं 5 दिनों में 10 रिटर्न में वापसी बहुत ही अच्छी वापसी है ढोढ़ा देखो: 9 के बीच और 11 के बीच केवल (1.2 से कम) प्रत्येक स्थिति में 4 6 का लाभ और 5 दिनों में 2000 पदों के साथ औसत, जो कि दिखाया गया है 100K के बराबर है लेखाचित्र। कभी-कभी आपको एक सेट में 10K बोनस प्राप्त होता है - लेकिन यह ऐसा नहीं है जो मैं करना चाहता हूं। मैं इसे जीजे, ईजे, यूजे पर चला रहा हूं, मैं जोड़े जोड़ने पर विचार कर रहा हूं, जब येन सीमाओं को पार करता है (इसके विपरीत)। हालांकि, सावधान रहें कि व्यापार की बिक्री से ज्यादा ओवरराइड करने वाले परिणामों को बहुत अधिक जोखिम में न पहुंचा, ऐसा न हो कि एक को दोगुना करने के लिए पर्याप्त धन न हो। मैं जीवित रहने की योजना बना रहा हूँ मैं भरोसेमंद एमटी 4 दलालों की पेशकश कर रहा हूं जो कि 0.001 लॉट आकार, अधिकतम 10 लॉट, और gt5K के अधिकतम खाता आकार। कोई भी वहाँ दिलचस्प है मुझे लगता है आप जानबूझकर रहस्यमय जा रहा है। क्या आपकी रणनीति एक स्टॉप और रिवर्स है, जैसे आप अपने टीपी और स्थिति का आकार समायोजित करते हैं। मैं एक समान रणनीति का उपयोग करता हूं लाभ यह है कि आपका न तो आपके टीपी या आपकी स्थिति का आकार बहुत बड़ा हो। मुझे आपके हित में क्या लाभ होता है जो आपके सिस्टम से बना रहे हैं और आपने 5 दिनों में लगभग 2000 ट्रेड किए हैं। जो सिस्टम मैं उपयोग करता हूं जो आपके जैसा दिखता है, केवल प्रति सप्ताह अधिकतम 100 ट्रेडों बनाता है और लाभ कहीं भी नहीं है जितना तुम्हारा जितना। मैं नेओटेइकर के साथ एमबीटी का उपयोग करता हूं और रणनीति चलाने के लिए डेल्फी में एक ईए प्रोग्राम किया है। इसलिए यदि आप अपनी रणनीति के लिए एमबीटी का उपयोग करना चाहते हैं तो शायद हमें बात करनी चाहिए। इस प्रणाली में एक दोष है: मर्टिंगेल मार्टिंगेल प्रणाली में अंतर्निहित दोष है, इस तरह, बाधाएं जल्दी या बाद में पकड़ लेंगी आप इस अकाउंट को बड़ा खाता आकार दे सकते हैं - फिर से, आप बड़े नुकसान के साथ समाप्त हो सकते हैं कल, सभी येन जोड़े लगातार ऊपर की ओर टंकी गईं आखिर तक लघु पदों को दोगुना रखा जाता है, आप या तो कर्कश होते हैं या आपको आवश्यक रीट्रेस प्रदान करते हैं। अंत में मुझे पुनः प्राप्त किया गया लेकिन जो मुझे डराता है वह इसे खींचने के लिए बहुत बड़ा आकार है - इस प्रकार इस समय में गिरावट इस समय 4 तक बढ़ गई है। लेकिन अधिक गिरावट बहुत अधिक लाभ के बराबर होती है, जैसा कि आप नीचे ग्राफ में विशाल टक्कर पर देखेंगे। djmetric, यह एक स्टॉप और रिवर्स तरह martingale (जैसे FXTradePros) नहीं है। जब तक यह आपके रास्ते का नेतृत्व नहीं करता, तब तक इसकी एक साधारण डबल। रेंज मार्केट यह सिस्टम सबसे अच्छे दोस्त है एक स्टॉपरवर्स सिस्टम को क्वाट्रेन्डिंग मार्केटक्ॉट पसंद है I सिर्फ एक सादे पुराने शतरंज की तरह लगता है मैं नहीं देख रहा हूँ कि आप अपनी बाधाओं को सुधारने के लिए क्या कर चुके हैं। मुझे पता है कि आप मार्शिंगेल रणनीतियों के लिए कोई अजनबी नहीं है क्योंकि मैं इस विषय पर आपकी कुछ पोस्ट पढ़ता हूं। तो Im अनुमान लगा रहा है कि आपके विचार को अधिक है कि आप साझा नहीं कर रहे हैं यह काफी उचित है। एकमात्र कारण यह धागा निम्नलिखित im है क्योंकि आप इसे करने के लिए पोस्ट कर रहे हैं और तथ्य यह है कि तुम इतना रहस्यमय जा रहा है मुझे उत्सुक बना रही है :-) मुझे आश्चर्य है कि क्यों तुम रहस्यपूर्ण के रूप में पोस्ट क्या मिला। Martingales के लिए ईए लाजिमी है और एक मैं उपयोग एसएएस में पाया ईए से व्युत्पन्न है। क्या एक दूसरे से अलग है एमएम शामिल है तत्काल x2 के बजाय, मैं x2 करने से पहले कई स्तरों के लिए x1 करता हूं। इसके पीछे का कारण यह है कि इसे बनाए रखने के स्तर का विस्तार करना है मूल मर्सिंघल ईए 10 तक सीमित है (या आपका खाता आकार जो भी हो) लेकिन मैंने जो कुछ किया है, मैं उसी खाते के आकार के लिए 2-3 से अधिक स्तरों में निचोड़ कर सकता हूं। बेशक, मैं कम ट्रेडों के साथ समाप्त जब बाजार पर्वतमाला लेकिन मेरी एम. एम. मुझे जीवंतता देता है जब यह दृढ़ता से रुझान नवीनतम स्क्रीन शॉट से पता चलता है कि वह एशियाई सत्र में निरंतर बिकने वाला समय से बचेगा - कोई भी रिट्रेस नहीं है, लेकिन मेरी एमएम मर्टिंगेल में बचे, प्रत्येक स्तर माफ करना बर्गर बस सोचा था कि इसके लिए अधिक था। मेरी प्रगति 40 बाउंस को नियंत्रित कर सकती है लेकिन आईएसएम वास्तव में रूढ़िवादी हैं I मेरे पास एक और आक्रामक प्रगति का उपयोग करते हुए एक करीबी फोन था, इसलिए इसे सुरक्षित रखने का फैसला किया मेरा उद्धरण है कि मेरी स्थिति का आकार और टी.पी. धीरे-धीरे बढ़ाना है लेकिन इस रणनीति का इस्तेमाल केवल एक स्टॉप और रिवर्स स्टार्ट मार्शिंगेल पर किया जा सकता है। मुझे आश्चर्य है कि आपको रहस्यपूर्ण के रूप में क्या पोस्ट किया गया है। Martingales के लिए ईए लाजिमी है और एक मैं उपयोग एसएएस में पाया ईए से व्युत्पन्न है। क्या एक दूसरे से अलग है एमएम शामिल है तत्काल x2 के बजाय, मैं x2 करने से पहले कई स्तरों के लिए x1 करता हूं। इसके पीछे का कारण यह है कि इसे बनाए रखने के स्तर का विस्तार करना है मूल मर्सिंघल ईए 10 तक सीमित है (या आपका खाता आकार जो भी हो) लेकिन मैंने जो कुछ किया है, मैं उसी खाते के आकार के लिए 2-3 से अधिक स्तरों में निचोड़ कर सकता हूं। बेशक, मैं कम ट्रेडों के साथ समाप्त जब बाजार पर्वतमाला लेकिन मेरे एम. एम. मुझे जीवंतता देते हैं जब यह दृढ़ता से रुझान है नवीनतम स्क्रीन शॉट से पता चलता है कि वह एशियाई सत्र में निरंतर बिकने वाला समय से बच गया है - कोई भी रिट्रेस नहीं है, लेकिन मेरे एमएम मर्टिंगेल में बच गए हैं, प्रत्येक स्तर की गणना आप थोड़ा और अधिक समझा सकते हैं यदि आप यूटी लोट , कैसे यू अर्थात् पूर्व 1 लॉट खरीदें, 15 पिप्स के बाद 1 फिर से फिर से खरीदें, 15 पिप्स के बाद 1 लॉट फिर से खरीदें। अगर टीपी 30 पिप्स था, तो आप पैसे खो देंगे। दो खुले कारोबार के साथ आप अपने ट्रेडों के बराबर हो सकते हैं और न हार सकते हैं, लेकिन ये भी जीत नहीं पाएंगे। क्या आप इस प्रणाली के बारे में अधिक साझा कर सकते हैं शायद मूल ईए धन्यवाद, अंक

No comments:

Post a Comment